महिलाओं को आइकोनिक पर्सनलिटी अवार्ड से नवाजा गया।

in Uncategorized by

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में रविवार को मल्लिका ए अवध क्वीन्स ग्रुप द्वारा समाज मे बेहतर योगदान दे रही 101 महिलाओं को आइकोनिक पर्सनलिटी अवार्ड से नवाजा गया। सामाजिक गतिविधियों एवं महिला सशक्तिकरण पर कार्य कर रही महिलाओं को ये सम्मान दिया गया। सम्मान का यह कार्यक्रम गोमतीनगर स्थित होटल ग्रैंड जेबीआर में किया गया।
इस मौके पर पुलवामा में शहीद हुए सैनिको को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देश भक्ति गीतों पर बच्चो द्वारा प्रस्तुति के माध्यम से दी गई इसी के साथ सैनिको के सम्मान में दो मिनट का मौन भी धारण किया गया। शहर के बाल कलाकारों ने देश भक्ति गीतों पर नृत्य प्रस्तुति भी दी। इसके साथ ही मल्लिका ए अवध के लिए गरिमा तिवारी को यूपी ब्रांड अम्बेसडर,रश्मि पाठक को उत्तराखंड ब्रांड अम्बेसडर,आकांक्षा वर्मा ब्रांड अम्बेसडर एमपी एवं शिवानी त्रिपाठी को राजस्थान का ब्रांड अम्बेसडर बनाकर उन्हें ताज पहनाया गया।
इस कार्यक्रम का आयोजन मल्लिका ए अवध की डायरेक्टर श्वेता तिवारी एवं गर्व फाउंडेशन के प्रेसिडेंट अनुपम तिवारी के द्वारा किया गया। वेन्यू पार्टनर के रूप में बालाजी अर्नामेंट्स,ट्रॉफी पार्टनर में डॉ विशाल डेंटल क्लिनिक,मेकप पार्टनर में दी मर्लिन ब्यूटी सलून,सर्टिफिकेट पार्टनर में लक्ष्मी लॉन एन्ड रिसॉर्ट्स,रेडियो पार्टनर में मिर्ची लव और रेडियो मिर्ची एवं गिफ्ट पार्टनर में ऑर्गनिक ग्रीन्स ब्यूटी प्रोडक्ट कम्पनी का सहयोग रहा।
मुख्य अतिथियो में संजय गुप्ता (प्रदेश अद्यक्ष आदर्श व्यापार मंडल) एवं पवन सिंह चौहान(चेयरमैन एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन) राहुल गुप्ता(डायरेक्टर आनंदी वर्ल्ड ग्रुप) मौजूद रहे। कार्यक्रम की आयोजिका श्वेता तिवारी ने बताया कि यह कार्यक्रम समाज मे बच्चियों एवं महिलाओं के आत्मविश्वास को बढाने के लिए किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*