Author

Bharat Today

Bharat Today has 73 articles published.

सास-बहू के झगड़े में ससुर ने मारा बहू को चाकू हालत गंभीर

in Uncategorized by

ब्यूरो पंजाब सिंह (चंडीगढ़) निगम के वार्ड नंबर 6 के गांव सूरजपुर में सास-बहू की लड़ाई में बीचबचाव करते हुए ससुर से बहू के पेट में चाकू लग गया। थाना पिंजौर प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि शनिवार शाम पुलिस स्टेशन में चंडीगढ़ सैक्टर-32 के सरकारी हस्पताल से सूचना आई थी कि 22 वर्षीय निधि नामक एक विवाहिता के पेट में किसी तेजधार से वार किया गया है। पुलिस ने जाकर हस्पताल में घायल का बयान लेना चाहा तो पता चला कि निधि बयान देने की हालत में नहीं है। प्राथमिक जानकारी में पुलिस को पता चला कि निधि की शादी 3 माह पहले सूरजपुर निवासी अमर सिंह के बेटे राज के साथ हुई थी। शनिवार दोपहर 2 बजे निधि की सास हेमलता के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसी दौरान ससुर अमर सिंह से निधि के पेट में चाकू लग गया। उसे घायल अवस्था में पंचकूला के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जी.एम.सी.एच. सैक्टर-32 रैफर कर दिया। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि निधि बयान देने की हालत में नहीं है। उसके मायके वालों के आने पर और निधि के बयान के आधार पर ही मामला साफ हो पाएगा।

कानपुर महानगर : सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेताओं ने महिला के साथ की छेड़छाड़,अश्लीलता घर में घुसकर मारपीट एवं लूट, पनकी पुलिस ने मुकदमे एवं धाराओं में किया खेल।

in Uncategorized by

संवाददाता:-सुरेंद्र प्रताप सिंह भारत टुडे न्यूज़ पनकी,कल्याणपुर कानपुर महानगर

कानपुर महानगर……पनकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पनकी रतनपुर डूडा कॉलोनी में रहने वाले युवक अनुज प्रताप सिंह राठौर पुत्र वीरेंद्र सिंह के घर में घुसकर दबंग ललित दुबे व उसके अन्य दबंग साथियों के साथ मिलकर युवक को मारा पीटा एवं युवक की पत्नी के साथ किया छेड़छाड़ महिला को भी घर में घुसकर अश्लीलता की एवं बेरहमी से पीटा l साथ ही दबंग युवक ललित दुबे अपने आप को भारतीय जनता पार्टी का नेता बताता है भारतीय जनता पार्टी के सत्ता के गुरुर में दबंग ललित दुबे अपनी दबंगई क्षेत्र में आए दिन करता रहता है दबंग ललित दुबे के ऊपर एक दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमे लेकिन पनकी पुलिस प्रशासन सत्ता के दबाव में हिस्ट्रीशीटर युवक पर कोई कार्यवाही नहीं करती है आए दिन क्षेत्र में गुंडई और दबंगई करता रहता है लेकिन कानपुर पुलिस शासन अपने कान में रुई डाल कर बैठा हुआ है l पीड़ित युवक ने घटना की तहरीर पनकी थाने में दी तो पनकी थाने ने उल्टा पीड़ित पर ही की कार्रवाई पीड़ित की पत्नी एवं माताजी को थाने में अभद्रता के साथ एक युवक गाली गलौज करते हुए थाने के अंदर दिखाई दे रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है थाने में बैठा युवक अपने आपको थानाध्यक्ष बताते हुए महिलाओं के साथ हाथापाई एवं गाली गलौज करता हुआ दिखाई दे रहा है l भारतीय जनता पार्टी के महिलाओं के प्रति चलाए जा रहे अभियान की धज्जियां उनके ही नेता उड़ा दे रहे हैं और जनता को प्रताड़ित एवं गुंडई दबंगई कर रहे हैं और पनकी पुलिस हाथ पर हाथ धरकर बैठी है भारतीय जनता पार्टी सरकार में अगर महिलाओं के साथ ऐसे उत्पीड़न होगा और तो और पुलिस प्रशासन उन्हें गुंडों का साथ देते हुए छेड़छाड़,लूट,घर में घुसकर मारपीट,जान से मारने की धमकी जैसी संगीन धाराओं में फेरबदल कर कर मामूली सी शांति भंग में दबंगों का चालान किया गया l क्या पनकी पुलिस सत्ता के दबाव में है या फिर कुछ और ही बात है l

ATM मशीन तोडऩे के तीनों आरोपी को भेजा जेल

in Uncategorized by

ब्यूरो/पंजाब सिंह(पंचकूला) अलीपुर में 7 फरवरी 2019 को ए.टी.एम.चोरी का प्रयास करने वाले 3 आरोपियों मनीष, मोहन और दलीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। ए.टी.एम.तोडऩे का प्रयास करने वाले 3 युवकों में एक युवक नग्गल गांव से है और 2 बिहार व अन्य स्थान से हैं। आरोपियों से बाइक और लोहे की रॉड भी बरामद कर ली है। आंध्रा बैंक के मैनेजर अमित सोनी ने रामगढ़ पुलिस को ए.टी.एम. तोडऩे की शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने मुश्तैदी के साथ आरोपियों को पकड़ लिया।

ब्यूटी सैलून की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट संचालक गिरफ्तार

in Uncategorized by

ब्यूरो/पंजाब सिंह (पंचकूला) सैक्टर-5 स्थित एम.डी.सी. में एक ब्यूटी सैलून में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए क्राइम ब्रांच ने 9 लड़कियों को छुड़वाया और पार्लर संचालक को गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि सैक्टर-5 स्थित एम.डी.सी.में रोज एंड लिवाइस ब्यूटी लॉज सैलून स्पा एकैडमी में सैक्स रैकेट चलता है। शनिवार शाम को क्राइम ब्रांच के इंस्पैक्टर कर्मबीर सिंह अपनी टीम के साथ सैलून के बाहर पहुंचे और एक कर्मचारी को बोगस ग्राहक बनाकर सैलून में भेजा। यहां सैक्टर-39 चंडीगढ़ निवासी आरोपी महिंद्र उर्फ मंगा मिला और उसके साथ 1500 रुपए में डील फाइनल हुई। कर्मचारी ने बाहर खड़ी टीम को इशारा किया और आरोपी महिंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के सैलून से कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद 9 लड़कियों को आरोपी के चंगुल से छुड़वाया। यह लड़कियां मनीमाजरा चंडीगढ़ व मोहाली निवासी हैं। पुलिस को सैलून से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। आरोपी के पास से 7 हजार रुपए बरामद हुए। जांच अधिकारी कर्मबीर सिंह ने बताया कि आरोपी पिछले दो साल से सैलून किराये पर लेकर गोरखधंधा चला रहा था। एम.डी.सी.थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस आरोपी से पता लगाएगी कि इस काम में उसके साथ और कौन-कौन शामिल हैं।

जालौन(आटा) : महाविद्यालय की प्रबंध कमेटी द्वारा छात्रों की पिटाई, छात्रों में रोष।

in Uncategorized by

कालपी (जालौन)। भगवा कलर के अंग वस्त्र पहनकर मोहतरमा जैनब हीरा महाविद्यालय आटा में परीक्षा देने जाने वाले छात्रों को मानसिक व सामाजिक उत्पीड़न करने के साथसाथ उन पर जबरजस्त डंडो से मारपीठ करना तथा परीक्षा के सही समय पर पेपर न देकर देरी से देना व जय माता दी कहने वालों को उक्त महाविद्यालय के जिम्मेदारों द्वारा परीक्षा में समलित न करने की शिकायत दर्जनों परीक्षार्थियों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित उच्चाधिकारियों से की है जिस पर क्षेत्राधिकारी ने तत्काल दूरभाष के माध्यम से आटा एस.ओ को तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर प्रार्थी की डाक्टरी परीक्षण कराने के निर्देश दिये।
गौरतलब हो कि आटा थाना के अंतगर्त मोहतरमा जैनब हीरा महाविद्यालय है जिसमें ग्रेजुएट की परीक्षा संचालित हो रही है जिसमें कालपी कालेज कालपी के छात्रों का सेंटर है। उक्त महाविद्यालय में बी.ए प्रथम वर्ष की परीक्षा दे रहे छात्र सुर्यजीत सिंह पुत्र राकेश सिंह ने कालपी पुलिस क्षेत्राधिकारी को दिये शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उक्त महाविद्यालय में परीक्षा नाम की काई चीज नही है प्रबंधक इमरान व आमिर यंहा परीक्षा की व्यवस्था देखते है प्रति छात्र दो हजार रुपये सुविधा शुल्क मांगते है न देने पर छात्रों के साथ मारपीठ करते है उक्त महाविद्यालय मुस्लिम कल्चर का है जंहा भगवा कलर के अंग वस्त्र धारण करना अपराध है अगर कोई छात्र भगवा रेग के वस्त्र पहन कर उक्त महाविद्यलाय जाता है तो उसको व्यवस्था प्रबंधन नंगा करके मारते है ईश्वर का नाम लेना चंदन लगाना अपराध मानते है ऐसे छात्रों को कापी व पेपर निर्धारित समय से देरी में देते है परीक्षार्थी सूर्यजीत सिंह का आरोप है कि बीते तेरह मार्च को राजनीति विज्ञान द्वितीय प्रश्नपत्र का पेपर दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक था परन्तु दपरोक्त महाविद्यलाय में आधा घंटा देरी से पेपर वितरण किया गया इसी बात को लेकर छात्र शोरगुल कर रहे थे प्रार्थी के पास आमिर आया और प्रार्थी को गाली गलौज करने लगा व डंडो से मारपीट की प्रार्थी ने उक्त घटना की जानकारी अपने पिता दी जब पिता ने अपने नजदीकीजनों से दूरभाष के माध्यम से उक्त महाविद्यालय के जिम्मेदारों से बात की दिनांक 15 मार्च को पुनः अंग्रेजी भाषा का पेपर था जिसे देकर छात्र महाविद्यालय से निकला जैसे ही हाईवे पर आने लगा पीछे से हमलावर जिनकी संख्या 6 थी ने प्रार्थी की पीठ में डंडा मारा जिससे प्रार्थी मय मोटर साईकिल के गिर पड़ा सभी लोगों ने मारपीट डंडा, बैल्ट एवं चेन से की और कहा कि आज साले को घेरकर मार डालों यह साला हिन्दू महारे मुस्लिम शिक्षा संस्थान को बदनाम कर रहा है। इसके बाद उसमें से एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि आमिर भाई उस साले का हिसाब कर दिया। इतना ही नही सूर्यजीत सिंह का आरोप है कि उपरोक्त लोग शिक्षा के पवित्र संस्थान को तामीली मदरसा बनाने की कोशिश में है। जिससे आहत होकर प्रार्थी व प्रार्थी के साथीगण परीक्षा छोड़ने में मजबूर है। इतना ही नही आरोप यह भी है कि आटा थाना के दो सिपाही जो आमिर के ऐजेंट के रुप में काम करते है वह अधिसूचना का हवाला देकर जेल में सड़ाने की धमकी देने से नही चूकते है। प्रार्थी का आरोप है कि मेरे द्वारा दिया गया प्रार्थना पत्र पर कोई कार्यवाही आटा पुलिस द्वारा नही की गई है अपने मनमु ताबित प्रार्थनापत्र लेकर संबंधित धाराओं में एन.सी.आर दर्ज कर डाक्टरी परीक्षण करा दिया गया है जिससें हमे न्यायोजित न्याय नही मिला है हम तथा मेरे साथीगण उच्चाधिकारियों से मिल कर मेरे द्वारा दिया गये प्रार्थनापत्र पर कार्यवाही करायेंगें जिससे अन्य कोई छात्र इस कृत का शिकार न हो सके। जब कि मोहतरमा जैनब हीरा महाविद्यालय के जिम्मेदारो ने परीक्षार्थियों द्वारा लगाये आरोपों को निराधार बताया है। इस संबंध मे सीओ संजय कुमार शर्मा का कहना है कि प्रकरण संज्ञान मे है आवश्यकतानुसार कार्यवाही की जा रही है।

फिरोजाबाद : जगह की अभाव से आए दिन मर रहे जानवर।

in Uncategorized by

फिरोजाबाद ब्रेकिंग न्यूज़
अधिकारियों व प्रधानों लापरवाही से 6 गोवंश की मौत गौशाला के नाम पर चल रहा है दिखावटी खेल ब्लॉक नारखी के नगला बीच की गौशाला में अभी तक 6 गोवंश की मौत हो चुकी है खाने से लेकर उनको उपचार भी तक नहीं दिया जा रहा मुख्यमंत्री के आदेश की उड़ाई जा रही है धज्जियां जगह के अभाव में दम तोड़ रहे गोवंश तहसील टूंडला के नगला बीच थाना नारखी स्थित ग्राम प्रधान नरेंद्र सिंह तोमर अवश्य अन्य आठ प्रधानों की सहायता से खुलेमें घूम रहे हैं गोवंश के लिए एक गौशाला खोली गई है हर रोज गोवंश की संख्या के चलते गौशाला की जगह कम पड़ रही है और कम जगह में गोवंश अधिक संख्या में होने के कारण एक दूसरे से भिड़ रहे हैं मर रहे हैं अब तक छह से ज्यादा मर चुके हैं गोवंश की सिग टूट जाता है तो कभी किसी गोवंश का पैर टूट जाता है उपचार नहीं मिल पाने के कारण दम तोड़ रहे हैं संजय सविता छोटे लाल कंहैया लाल बादशाह अमित गुप्ता रोहन सिंह ने डीएम से सही रखरखाव की मांग की है प्रधान नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि जो गोवंश मर रहे हैं वह पहले से बीमार है बीमारी के कारण उनकी मौत हो गई है चारा या जगह कम के कारण गोवंश की मौत नहीं हुई है इनको खाने में भूसा की जगह तूली ही मिल रही है विकास खंड अधिकारी महेश त्रिपाठी मौके पर पहुंचे संवाददाता फरमान बबलू

फिरोजाबाद : छोटा सा दूल्हा और छोटी सी दुल्हन को हर किसी ने दिया आशीर्वाद।

in Uncategorized by

अपने छोटे कद काठी और व्यवहार से सबको हंसाने ने बनायी एक अलग पहचान
👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻
फिरोजाबाद-अपने छोटे कद काठी और बातों से सुहागनगरी के लोगों को हंसाने वाले टूण्डला के नागऊ बच्चू बाबा आश्रम के पास निवासी भोले प्रधान (सुबोध) की शादी उसके ही बराबर की छोटी दुल्हन के कारण चर्चा का विषय रही। यह शादी राजा का ताल रोड पर हुई। दोनों ही एक कद काठी और उम्र भी दोनों की बराबर है
⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇
गांव में बीती रात जब यह शादी हुई तो ग्रामीणों में दोनों की जोड़ी देखने को कौतूहल रहा। हर कोई यह छोटी सी दुल्हन और छोटा सा दूल्हा देखने को आतुर रहा। हालांकि भोले ने बताया कि उसकी उम्र 26 और दुल्हन की 25 है, लेकिन अपने छोटे कद शरारती अंदाज से सबको हंसाने वाला भोले सबका प्यारा और सबके बीच चर्चा में बना रहता है
⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇⬇
देर रात तक हुई शादी में यह जोड़ी हर ग्रामीण के लिये कौतूहल का विषय रही, क्योंकि छोटी सी दुल्हन और छोटा सा दूल्हा हर कोई देखना चाह रहा था। वहीं हर किसी ने इस छोटे से दूल्हे और छोटी सी दुल्हन को आशीर्वाद दिया-रिपोर्ट फरमान बबलू
🕺🏻🕺🏻🕺🏻🕺🏻🕺🏻🕺🏻🕺🏻🕺🏻

CCTV कैमरों से शुरू होंगे व्हीकलों के चाला

in Uncategorized by

ब्यूरो /पंजाब सिंह ( पंचकूला ) शहर में हाईटैक सी.सी.टी.वी. लगवाए गए हैं। इनका काफी समय से काम चल रहा था जो 3 मार्च पूरा हो गया। इन कैमरों का कंट्रोल रूम सैक्टर-14 पुलिस स्टेशन में बनाया गया है। अभी इन कैमरों में कोड जैनरेट होना बाकी है। 12.83 करोड़ से लगाए हाईटैक कैमरों से पुलिस नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों का चालान करेगी। 379 कैमरे करेंगे सुरक्षा शहर में 379 हाईटैक क्लोज सर्किट टैलीविजन कैमरे लगाए गए हैं। जो की बिना सीट बैल्ट मोबाइल फोन का प्रयोग कार में स्मोकिंग बिना हैल्मेट टू व्हीलर चलाना आदी के चालान किए जाएंगे। सी.सी.टी.वी. को पंचकूला पिंजौर कालका और बरवाला के सभी एग्जिट व एंट्री स्थानों व शहर के अंदर लगाए गए हैं। रात में भी मिलेगी मदद शहर में चोरी स्नैचिंग जैसी वारदातों को रोकने मेंं सी.सी.टी.वी. कैमरे अहम भूमिका निभाएंगे। कैमरे चोरी के व्हीकल्स की भी पहचान कर सकेंगे। ये कैमरे नाइट विजन हैं जो रात में भी कारगर साबित होंगे।

कानपुर महानगर : जहरीली शराब से हुई मौतों पर जागा प्रशासन,जिले के कप्तान ने संभाली कमान।

in Uncategorized by

संवाददाता:- सुरेंद्र प्रताप सिंह भारत टुडे न्यूज़ पनकी,कल्याणपुर कानपुर महानगर

कानपुर महानगर…. जहरीली शराब से हुई मौतों से प्रशासन में हड़कंप मच गया है होली त्यौहार को देखते हुए कानपुर महानगर में जहरीली शराब से हुई मौतों पर प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए छापेमारी अभियान की शुरुआत कर दी है कानपुर नगर एसएसपी ने अवैध रूप से बनाई जा रही शराब और अवैध रूप से बिकने वाले शराब के अड्डों पर छापेमारी के लिए एक 20 विशेष टीमें गठित की है सभी को आदेश दिया गया कि अवैध अड्डो पर शराब नहीं पीने दिया जाए एवं क्षेत्र में लोगों को इसके प्रति जागरूक करें की जहरीली शराब न पिए एवं अवैध जगह पर शराब का सेवन नहीं करने दे l
कल्याणपुर क्षेत्राधिकारी द्वारा क्षेत्र के सभी शराब कारोबारियों को बुलाकर निर्देशित किया गया कि क्षेत्र में अवैध जगह पर शराब ना पीने दे ना पिलाए नहीं तो कठोर कार्रवाई होगी एवं जहरीली मिलावटी शराब ना बेचे क्षेत्राधिकारी ने कल्याणपुर थानाध्यक्ष को निर्देशित किया कि क्षेत्र की जनता को इसके प्रति जागरूक करें l

जालौन(सिरसा कलार) : चुनाव व त्यौहार को देखते हुए थाना सिरसा कलार में पीस कमेटी की मीटिंग संपन्न।

in Uncategorized by

थाना सिरसा कलार में चुनाव आचार संहिता लागू होने वाह होली के त्यौहार को देखते हुए थानाध्यक्ष जितेंद्र यादव ने सभी ग्राम प्रधानों व क्षेत्र के प्रशिक्षित लोगों की थाना परिसर में पीस कमेटी मीटिंग कराई जिससे उन्होंने कहा कि होली के अवसर पर और हुडदंग ना हो और शांति पूर्वक होली भाईचारे से बनाई जाए थानाध्यक्ष ने प्रधानो से कहा यदि कोई शराब पीकर या किसी प्रकार की नंबर दो की शराब बेचता है तो हमें दूरभाष से सूचित करें थाना परिसर में इस दौरान मल्थुआ प्रधान जहटौली प्रधान हथना बुजुर्ग प्रधान और अन्य सभी गावो के प्रधान मौजूद रहे

1 2 3 8
Go to Top